होली पार्टी में निक जोनास के साथ ढोल की थाप पर नाचीं प्रियंका चोपड़ा; मालती को गोद में लेकर पोज देते हुए। तस्वीरें देखें

0
44
priyanka chopra holi 2024 jammutimesnews
priyanka chopra holi 2024

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ मिलकर होली मनाई। एक्टर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए.
प्रियंका चोपड़ा ने एक भव्य होली पार्टी में अपने परिवार और दोस्तों के साथ खूब मस्ती की। निक के साथ डांस करते हुए और मालती को गोद में लिए हुए प्रियंका की तस्वीरें और वीडियो अभिनेता के फैन पेजों द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए थे। (यह भी पढ़ें: निक जोनास के साथ राम मंदिर जाते समय प्रियंका चोपड़ा ने मालती मैरी से ‘अयोध्या’ कहने को कहा। देखें)

नई तस्वीरों में निक जोनास और बेटी मालती के साथ प्रियंका चोपड़ा।

प्रियंका ने मनाई होली
एक तस्वीर में प्रियंका अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक ग्रुप पिक्चर में नजर आ रही हैं। उसने मालती को अपनी बाहों में पकड़ रखा था, जो सफेद पोशाक और छोटी सफेद टोपी में बहुत प्यारी लग रही थी। प्रियंका ने सफेद चूड़ीदार पहना हुआ था और अपने बाल खुले रखे थे।

अधिक जानकारी
पिछले हफ्ते, प्रियंका ने अपनी अयोध्या यात्रा की तस्वीरें और वीडियो साझा किए थे। उन्होंने निक और मालती के साथ राम मंदिर के दर्शन किए थे। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एयरपोर्ट पर अपनी साड़ी से मालती को हवा से बचाती नजर आ रही थीं. बाद में उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि मंदिर के अंदर जाने पर निक के माथे पर तिलक लगे।

प्रियंका पिछले हफ्ते शहर में एक नए बुल्गारी स्टोर के लॉन्च के लिए अपनी बेटी मालती के साथ मुंबई पहुंचीं। इस कार्यक्रम में वह हल्के गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बाद में, वह ईशा अंबानी द्वारा आयोजित होली पार्टी में भी शामिल हुईं।

हाल ही में, प्रियंका ऑस्कर-नामांकित डॉक्यूमेंट्री टू किल ए टाइगर के लिए कार्यकारी निर्माता बनीं। वह अगली बार द ब्लफ़ में दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा किया जाएगा। वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में भी नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here