कैप्टन अमेरिका के एक्शन डायरेक्टर ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर की वॉर 2 के लिए बोर्ड पर आए

0
67

कैप्टन अमेरिका में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय एक्शन निर्देशक स्पिरो रज़ाटोस को वाईआरएफ ने वॉर 2 के लिए चुना है, जो ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर द्वारा निर्देशित है।

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, “पुरस्कार विजेता एक्शन निर्देशक स्पिरो रजाटोस, जो कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर, कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट सोल्जर, फास्ट एक्स, एफ9-द फास्ट सागा जैसी ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्मों में अपने स्टंट के लिए जाने जाते हैं।” कुछ नाम बताने के लिए, अब एक एक्शन सीक्वेंस डिजाइन और निष्पादित करेंगे जो लोगों के होश उड़ा देगा। उन्होंने अयान के साथ मिलकर काम करना शुरू कर दिया है और भारतीय दर्शकों को ऐसे एक्शन सेट देने की बहुत महत्वाकांक्षी योजना है जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखी है!”

“YRF Spy Universe की सभी फिल्मों ने केवल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी और यह दर्शकों के लिए एक बड़ा आकर्षण बन गई है, जैसा कि पिछले कुछ वर्षों में इस फ्रेंचाइजी के बॉक्स ऑफिस परिणामों में देखा गया है। आदि को इस बात का एहसास है कि इसकी हर फिल्म से आसमान छूती उम्मीदें हैं। स्पाई यूनिवर्स के पास वर्तमान में है, इसलिए वह इस प्रसिद्ध फ्रेंचाइजी की प्रत्येक फिल्म के साथ बड़े सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए उपाय कर रहे हैं,” सूत्र ने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here