इम्तियाज अली और दिलजीत दोसांझ की फिल्म चमकीला लोगों को आ रही पसंद

0
64

इम्तियाज अली और दिलजीत दोसांझ की फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। एक प्रशंसक ने कहा कि इम्तियाज अली का सिनेमा “बड़े स्क्रीन पर सिनेमाई तौर पर प्रदर्शित होने वाले स्ट्रीट थिएटर” जैसा है।

jammutimesnews: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा और अभिनीत इम्तियाज अली की फिल्म शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। यह फिल्म प्रसिद्ध पंजाबी कलाकार अमर सिंह चमकीला के जीवन और विरासत पर गहराई से प्रकाश डालती है। जहां दिलजीत दोसांझ मारे गए गायक की भूमिका निभाते हैं, वहीं परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका निभाती हैं।

अमर सिंह चमकीला को फैंस बहुत पसंद करते हैं

फिल्म को आलोचकों के साथ-साथ प्रशंसकों से भी सराहना मिली है। दर्शक फिल्म के साथ-साथ इम्तियाज और दिलजीत दोसांझ से भी ‘मंत्रमुग्ध’ हो गए हैं। फिल्म देखने के बाद एक फैन ने लिखा, “अभी #चमकीला देखी। प्रसिद्ध पंजाबी गायक अमोर झोट सिंह चमकीला @arrahman और पूरी टीम के असाधारण प्रदर्शन के लिए दिलजीत भाई @dilgitdosanjh को हार्दिक बधाई।” एक यूजर ने ट्वीट किया, “चमकीला। कोई और चमकीला का किरदार उतना अच्छा नहीं निभा सकता था जितना अच्छा काम @दिलजीतदोसांझ और @परिणीति चोपड़ा ने किया। #चमकीला।

दर्शकों ने इम्तियाज अली और दिलजीत दोसांझ की जमकर तारीफ की

एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, “अभी नेटफ्लिक्स पर #अमरसिंह चमकीला देखी! मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं कि फिल्म कितनी अच्छी थी! सब कुछ अत्यंत पूर्णता के साथ किया गया था। @दिलजीतदोसांझ एक वह तो दिल है, कितनी बार जीतोगे।” तुम्हारा तो एक ही दिल है, कितनी बार जीतोगे?” एक ट्वीट में लिखा गया, “#चमकीला देखी और मैं बस इतना कहना चाहता हूं – यह सिनेमा है!! आप दोनों, #दिलजीत दोसांझ #इम्तियाजअली, झुकें।”

एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “क्या अद्भुत फिल्म है, @दिलजीतदोसांझ आपने चमकीला के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से इसमें जान डाल दी, यह काफी प्रभावशाली थी! खासकर मेरे पिता चमकीला के गानों के बहुत बड़े प्रशंसक थे, उन्होंने इसकी बहुत सराहना की।” “#अमर सिंह चमकिला @दिलजीतदोसांझ का सबसे गंभीर और ईमानदार प्रदर्शन मैंने हाल के दिनों में मुख्यधारा की हिंदी फिल्म में देखा है और इसे याद किया जाएगा!!” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा.


एआर रहमान के संगीत की लोग सराहना करते हैं

“@arrahman और उनकी टीम ने उच्च रचनात्मकता को बुना है। इम्तियाज अली का सिनेमा बड़े पर्दे पर दिखाए जाने वाले स्ट्रीट थिएटर की तरह है!” एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया। “सेंसरशिप और नैतिकता के विषयों के संबंध में एक प्रासंगिक और प्रभावशाली त्रासदी, जबकि लगभग 40 साल पहले सेट की गई थी। जबकि #परिणीति चोपड़ा ठोस है, #दिलजीत दोसांझ ने एक ऐसा प्रदर्शन प्रस्तुत किया है जिसे वर्षों तक याद रखा जाएगा! बहुत पसंद आया!”

चमकीला एक जमीनी स्तर की गायिका थीं, जिन्होंने 1980 के दशक में पंजाब में स्ट्रीट कॉन्सर्ट पर राज किया था। 1988 में उनकी गायिका-पत्नी अमरजोत के साथ उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। फिल्म का निर्माण मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा किया गया है। फिल्म का संगीत सारेगामा पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here