आज का राशिफल : 19 मार्च 2024 के लिए ज्योतिषीय भविष्यवाणी जानने के लिए पढ़ें कि आज हालात आपके पक्ष में होंगे या नहीं।

0
52
#jammutimes

मेष राशि (Aries Horoscope)

Horoscope

आज के दिन धन की प्राप्ति होगी। प्रेम प्रसंग के मामले में अनुकूलता रहेगी। कोर्ट व कचहरी के कार्य में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है। व्यापार व्यवसाय में इच्छित लाभ प्राप्त होगा। भाइयों की मदद मिलती रहेगी। संपत्ति के लेनदेन में सावधानी रखें। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव आराधना करें।
लकी नंबर: 21, शुभ रंग: सफेद

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

आज के दिन संतान के कार्यों पर नजर बनाए रखें। निवेश करना लाभदायक रहेगा। रचनात्मक कार्यों में लगे रहेंगे। किसी आनंद उत्सव में भाग लेने का अवसर मिलेगा। घर बाहर हैप्पीनेस बनी रहेगी। आपके बिहेव एवं कार्य कुशलता से अधिकारी वर्ग से हेल्प प्राप्त होगी। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव चालीसा का पाठ करें।

लकी नंबर: 24, शुभ रंग: पीला

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

मिथुन राशि : Gemini Horoscope

आज का दिन जोखिम व जमानत के कार्य को तुरंत ना करें। अपने गोल को ध्यान में रखकर मेहनत करें, सफलता मिलेगी। शुभ कार्यों में लगे रहने से आपको मान सम्मान प्राप्त होगा। संपत्ति के कार्य आपको लाभ देंगे। बेरोजगारी दूर हो सकती है। धन प्राप्त के योग हैं। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव जी को बिल्व पत्र अर्पित करें।
शुभ नंबर: 23, शुभ रंग: कत्थई

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

कर्क राशि

आज के दिन भौतिक कार्यों में आपको मजबूती मिलेगी। फालतू खर्च ज्यादा हो सकता है। विवाह के प्रस्ताव आएंगे। दिनचर्या नियमित करें। यात्रा निवेश व नौकरी में सफलता प्राप्त होगी। जोखिम भरा काम ना करें। झंझटों में व्यर्थ ना पड़ें। दिन को शुभ बनाने के लिए शिवजी को जल से स्नान कराएं।
लकी नंबर: 65, शुभ रंग: हल्का सफेद

सिंह राशि (Leo Horoscope)

सिंह राशि

आज के दिन समाज में प्रतिष्ठा आपकी बढ़ेगी। सत्य परेशान कर सकते हैं। आज आपको कोई विशेष लाभ होने की संभावना है। मेहनत का फल कम मिलेगा। बुद्धि एवं मनोबल से सुख संपन्नता आ सकती है। व्यापार में आपका वर्क का विस्तार होगा। सगे संबंधी आपसे खुश रहेंगे। दिल को शुभ बनाने के लिए सूर्य भगवान को जल अर्पित करें।
लकी नंबर: 22, शुभ रंग: नीला

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

कन्या राशि : Virgo Horoscope
कन्या राशि : Virgo Horoscope

आज के दिन मान सम्मान बढ़ेगा। घर में गेस्ट आ सकते हैं। उत्साह वर्धन न्यूज़ मिलेगी। कोई भी कार्य जल्दबाजी में ना करें। पराक्रम में वृद्धि हो सकती है। परिवार में हेल्प प्राप्त होगी। अभीष्ट कार्यों की प्राप्ति होगी। मन में तनाव बना रहेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान जी का दर्शन करें।
लकी नंबर: 73, शुभ रंग: हल्का काला

तुला राशि (Libra Horoscope)

तुला राशि : Libra Horoscope

आज के दिन स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। दुखद समाचार मिल सकता है। व्यापार व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। क्रोध पर अपने नियंत्रण बनाकर रखें। प्रयासों में सफलता का योग थोड़ा कम है। परिवार में कल क्लेश का माहौल बना रहेगा। प्रेम प्रसंग के मामले में जल्दबाजी न करें। दिन को शुभ बनाने के लिए शिवजी को जल अर्पित करें।
लकी नंबर: 55, शुभ रंग: हल्का हरा

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)

वृश्चिक राशि : Scorpio Horoscope

आज को दिन यात्रा, नौकरी व निवेश से आपको लाभ प्राप्त होंगे। कोई भी गिफ्ट प्राप्त हो सकता है। कोई बड़ा कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार में उन्नत के योग बनेंगे। संतान की ओर से सुखद समाचार प्राप्त होंगे। प्रयास की मात्रा के अनुसार लाभ ज्यादा प्राप्त होंगे। दिन को शुभ बनाने के लिए शिवजी को दही चढ़ाएं।
लकी नंबर: 88, शुभ रंग: लाल

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope)

धनु राशि : Sagittarius Horoscope

आज के दिन पेट रोग के कारण खान-पान में संयम रखें। विवादों से दूरी बनाकर रखें। आर्थिक प्रगति में रुकावट हो सकती है। अप्रत्यासित बड़े खर्च आपको करने पड़ सकते हैं। अजनबी व्यक्ति पर भरोसा ना करें। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। प्रेम प्रसंग के मामले में दिक्कत होगी। दिन को शुभ बनाने के लिए शिवजी को दूध से स्नान कराएं।
लकी नंबर: 61, शुभ रंग: गुलाबी

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

मकर राशि : Capricorn Horoscope

आज के दिन आलस का त्याग कर संतान के कार्यों में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। स्वास्थ्य का अपने ध्यान रखें। नेतृत्व गुण की प्रधानता के कारण प्रशासनिक कार्य होंगे। शत्रुओं से सावधानी बरतें। व्यापार व्यवसाय ठीक चलेगा। अध्यात्म में रुचि रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए शिवजी को भस्म चढ़ाएं।
लकी नंबर: 78, शुभ रंग: श्वेत

कुम्भ राशि (Aquarius Horoscope)

आज के दिन समय आपके पक्ष में नहीं है। व्यापारी वर्ग को लाभ मिलेगा। कोई नया प्लान बना सकते हैं। लाभ के अवसर प्रयास करने पर प्राप्त होंगे। कार्य स्थल पर मित्रों से मन मोह हो सकता है। पारिवारिक समस्या रहेगी। लव लाइफ में टेंशन बनी रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए शिवजी का दर्शन करें।
लकी नंबर: 40, शुभ रंग: हरा

मीन राशि (Pisces Horoscope)

मीन राशि : Pisces Horoscope

आज के दिन आपके रुके हुए कार्य बनेंगे। जोखिम ज्यादा ना लें। वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें। व्यवहार कुशलता एवं सहनशीलता के बल पर आने वाली बाधाओं का समाधान आपको मिलेगा। खानपान में नियंत्रण बनाए रखें। धन प्राप्त के योग हैं। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव जी को गंगाजल से स्नान कराएं।
लकी नंबर: 77, शुभ रंग: लाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here