राज कुमार आनंद के इस्तीफे पर AAP ने कहा, ‘हर कोई संजय सिंह नहीं होता’

0
61

आप ने कहा कि राज कुमार आनंद डर गए और भाजपा एक बार सफल हो गई क्योंकि आनंद ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

jammutimesnews : आप नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि राज कुमार आनंद डर गए थे, और इसलिए उन्होंने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया क्योंकि हर कोई संजय सिंह जैसा नहीं हो सकता। राज कुमार आनंद द्वारा भ्रष्टाचार का हवाला देते हुए दिल्ली कैबिनेट और पार्टी से इस्तीफे की घोषणा की, राज कुमार पर ईडी ने छापा मारा था और तमाम बीजेपी नेताओं ने उन्हें भ्रष्ट बताया था. अब यह दुनिया को देखना है कि राज कुमार आनंद का भाजपा में माला पहनाकर स्वागत किया जाता है या नहीं,” संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “हम बार-बार यह कह रहे थे। बहुत से लोग सोचेंगे कि अब हम राज कुमार आनंद को दोषी ठहराएंगे और उन्हें विश्वासघाती कहेंगे। लेकिन हम उन्हें इनमें से कुछ भी नहीं कहेंगे। क्योंकि हमें लगता है कि वह डर गए होंगे। वह एक परिवार हैं आदमी और उसके बच्चे और रिश्तेदार हैं। हर कोई संजय सिंह नहीं है और वे इतने दिनों तक जेल में सड़ सकते हैं, ”सौरभ भारद्वाज ने कहा।

भारद्वाज ने कहा कि राज कुमार आनंद ने अपने करीबी सहयोगियों को बताया कि जब भी वह थोड़ा सक्रिय होते हैं, तो उन्हें फोन आते हैं। सौरभ ने कहा, “अगर एक दलित विधायक को इस तरह से धमकी दी जाएगी तो सोचिए लोगों पर क्या असर होगा “
“पटेल नगर एक आरक्षित निर्वाचन क्षेत्र है राज कुमार जानते हैं कि अगर वहां से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ते हैं, तो वह तीसरे स्थान पर रहेंगे। उन्होंने विधानसभा सीट जीती क्योंकि उन्होंने AAP के टिकट पर चुनाव लड़ा था। लेकिन उन्होंने जो किया वह आत्महत्या है। वह ऐसा कर सकते हैं।” अपना कार्यकाल पूरा कर लिया है, लेकिन नहीं, वह डरे हुए हैं,” भारद्वाज ने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here