Aaj Ka Rashifal 10 March 2024: आज के दिन चंद्रमा मीन राशि में मौजूद रहेंगे।निए चंद्र राशि के अनुसार आज 10 मार्च 2024 का अपना राशिफल।

0
83
#jammutimes

मेष राशि

Horoscope

आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। सार्वजनिक एवं व्यावसायिक क्षेत्र पर ध्यान दें। व्यवसाय में थोड़ा दिक्कत हो सकती है। धन लाभ को लेकर आज किसी भी तरह से जोखिम न लें। छोटे-मोटे नुकसान होने पर दुखी ना हों। प्रेम प्रसंग के मामले में अनुकूलता रहेगी, परेशान ना हों।
लकी नंबर: 52, शुभ रंग: पीला

वृषभ राशि


आज आपके अंदर साहस की कमी देखने को मिलेगी। दिन का पहला भाग शुभ रहेगा। दोपहर के बाद व्यवसाय में दिक्कत हो सकती है। सहकर्मी के साथ व्यवहार ठीक बना कर रखें। अपने व्यवहार में सुधार रखें। आपकी मानसिकता बदल सकती है।
लकी नंबर: 2, शुभ रंग: गुलाबी


मिथुन राशि

मिथुन राशि : Gemini Horoscope

आज दिन के आरंभ से ही आपको लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। व्यवसाय में आज भाग दौड़ ज्यादा रहेगी। आज मेहनत कम करनी पड़ेगी, फल ज्यादा मिलेगा। सरकारी कार्य बनते-बनते बिगड़ सकते हैं। दोपहर के बाद किसी भी कार्य में सफलता मिलेगी।
शुभ नंबर: 3, शुभ रंग: काला


कर्क राशि

कर्क राशि

आज के दिन आपको दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। दिन के आरंभ में किसी से परेशान हो सकते हैं। आर्थिक कर्म से मन दुखी रहेगा। बाद में धन लाभ होगा। कार्य क्षेत्र में मेहनत अधिक करनी पड़ेगी। महिलाओं को दिक्कत हो सकती है, संतान के विषय में टेंशन रहेगी।
लकी नंबर: 10, शुभ रंग: नीला


सिंह राशि

सिंह राशि

आज के दिन कुछ दिनों से चली आ रही आपकी परेशानी दूर होगी। अपने भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। भूमि व भवन संबंधित कार्यों में सफलता मिलेगी। धर्म-कर्म में आपकी निष्ठा बनी रहेगी। व्यवहार को सकारात्मक बनाएं। परिवार कुटुंब में प्रसन्नता पूर्वक वातावरण बना रहेगा। सेहत में कुछ सुधार होगा।
लकी नंबर: 4, शुभ रंग: सफेद


कन्या राशि

कन्या राशि : Virgo Horoscope
कन्या राशि : Virgo Horoscope

आज के दिन आप जिस कार्य को करने की योजना बनाएंगे, उसमें सफलता मिलेगी। आपके आसपास का वातावरण भी रहेगा। व्यवसाय में फायदा मिलेगा। कुछ दिनों से जिस कार्य की कामना कर रहे हैं, वह मिलेगी। अपने क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें। दिन लगभग शुभ रहेगा।
लकी नंबर: 20, शुभ रंग: काला


तुला राशि

तुला राशि : Libra Horoscope

आज के दिन परिस्थितियां आपके प्रतिकूल रहेंगी। सहकर्मी आपकी हेल्प करेंगे। कोई भी कार्य सहज से नहीं होगा। दोपहर के बाद विरोधी शक्ति होंगे। व्यवसाय के मामले में सावधान रहें। पारिवारिक वातावरण टेंशन में रहेगा। महत्वपूर्ण विषयों में सोच समझकर निर्णय लें।
लकी नंबर: 50, शुभ रंग: हरा


वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि : Scorpio Horoscope

आज का पूरा दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। संबंधों के प्रति लापरवाही से बचें। मानसिक तनाव ज्यादा रहेगा। महिलाओं की खटपट हो सकती है। व्यावसायिक वर्ग का दिन ठीक रहेगा। सेहत का अपने ध्यान रखें।
लकी नंबर: 12, शुभ रंग: समुद्री


धनु राशि

धनु राशि : Sagittarius Horoscope

आज के दिन आपको अच्छा फल मिलेगा। दिनचर्या में सुधार करने की कोशिश करें। विकास कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। ठंड के लेनदेन में सावधानी रखें। सेहत का विशेष ध्यान रखें। व्यर्थ के विवाद से बचें। दिन को शुभ बनाने के लिए नजदीकी धार्मिक स्थलों पर जरूर जाएं।
लकी नंबर: 30, शुभ रंग: सफेद


मकर राशि

मकर राशि : Capricorn Horoscope

आज के दिन कुछ कार्यों को लेकर आपको दिक्कत हो सकती है। अपने मनमानी रवैया के चलते आपको हानि होगी। परिवार में आज किसी सदस्य से मिल सकते हैं। नया प्लान बनेगा। नौकरी और पैसा वाले जातकों को दिक्कत हो सकती है। मनोरंजन के अवसर मिलेंगे।
लकी नंबर: 30, शुभ रंग: बैंगनी


कुम्भ राशि

आज के दिन आपका मूड ठीक रहेगा। व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी। सत्ता पक्ष भी आपके फेवर में रहेंगे। संतोष प्राप्त होगा। संतान की तरफ से परेशानी हो सकती है। नरमी से काम लें, नहीं तो दिक्कत होगी। शरीर में आज दर्द अकड़न हो सकती है।
लकी नंबर: 11, शुभ रंग: पीला


मीन राशि

मीन राशि : Pisces Horoscope

आज के दिन आपको संघर्ष करना पड़ेगा। दिन के पहले भाग में दिक्कत हो सकती है। व्यवसाय वर्क कर क्षेत्र में परेशान हो सकते हैं। सभी प्रकार के आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। आज पिता के अलावा अन्य किसी की हेल्प ना लें। घरेलू माहौल खराब रहेगा।
लकी नंबर: 11, शुभ रंग: नीला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here