10 February 2024: जानिए आज का राशिफल शनिवार को किसके भाग्य में क्या है कई राशि वालों को प्रेम, धन और तरक्की के मामले में भी अच्छा गुजरेगा दिन।

0
99
#jammutimes

आज का पंचांग (Aaj ka Panchang)

सूर्योदय: प्रातः 06:48 पर
सूर्यास्त: संध्या 05:50 पर

मेष राशि ( Aries Horoscope)

Horoscope

आज के दिन रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। पठन पाठन में लाभ की स्थिति बनेगी। पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा। व्यवसाय ठीक चलेगा। मित्रों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। लव लाइफ में दिक्कत हो सकती है। दिन को शुभ बनाने के लिए सूर्य को जल दें।
लकी अंक: 1, शुभ रंग: लाल

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

आज के दिन सामाजिक कार्यों में मन लगा रहेगा। मान सम्मान प्राप्त होगा। लाभ के अवसर मिल सकते हैं। आय के स्रोत मिलेंगे। नौकरी में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। बाहर जाने का मन पड़ेगा। लव लाइफ ठीक रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए माता महाकाली की पूजन करें।
लकी अंक: 4, शुभ रंग: नीला

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

मिथुन राशि : Gemini Horoscope

आज के दिन मन अपेक्षित कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। किसी अपरिचित पर विश्वास ना करें, नहीं तो हानि होगी। आय में बढ़ोतरी होगी। दुखद समाचार मिल सकता है। खर्च अधिक होगा। दूसरे के कार्यों में दखल अंदाजी ना करें। लव लाइफ में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। दिन को शुभ बनाने के लिए गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें।
शुभ अंक: 10, शुभ रंग: हरा

कर्क राशि ( Cancer Horoscope)

कर्क राशि

आज के दिन कार्यों में विलंब के कारण टेंशन होगी। कीमती वस्तु संभाल कर रखें। लाभ में कमी रह सकती है। फालतू के खर्च न करें। विवाद को ज्यादा ना बढ़ाएं। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान जी की आराधना करें।
लकी अंक: 8, शुभ रंग: आसमानी

सिंह राशि ( Leo Horoscope)

सिंह राशि

आज के दिन रुका हुआ धन प्राप्त होगा। यात्रा से फायदा मिलेगा। भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा। जिससे आप प्रसन्न होंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। लव लाइफ में झूठ ना बोलें। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव आराधना करें।
लकी अंक: 12, शुभ रंग: पर्पल

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

कन्या राशि : Virgo Horoscope
कन्या राशि : Virgo Horoscope

आज के दिन कानूनी अड़चन आ सकती है। व्यापार व्यवसाय लाभदायक रहेगा। वरिष्ठ लोगों का सहयोग मिलेगा। भाग्य आपके अनुकूल रहेगा। थकान व कमजोरी महसूस होगी। लव लाइफ में दिक्कत हो सकती है। दिन को शुभ बनाने के लिए सूर्य को अर्घ्य दें।
लकी अंक: 30, शुभ रंग: सफेद

तुला राशि (Libra Horoscope)

तुला राशि : Libra Horoscope

आज के दिन कोई दुर्घटना हो सकती है। कोई भी कार्य जल्दबाजी में ना करें। विवाद को ज्यादा ना बढ़ाएं, किसी अन्य व्यक्ति के उकसावे में ना आएं। झंझटों से दूर रहें। निवेश कर सकते हैं। लव लाइफ में लोचा रहेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए गौ सेवा करें।
लकी अंक: 13, शुभ रंग: बैंगनी

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)

वृश्चिक राशि : Scorpio Horoscope

आज के दिन परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। राज्य की बाधा दूर होगी। लाभ प्राप्त होगा, कार्य अधिक रहेगा। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। लव लाइफ में क्रोध न करें। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव चालीसा का पाठ करें।
लकी अंक: 12, शुभ रंग: नीला

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

धनु राशि : Sagittarius Horoscope

आज के दिन कार्यस्थल में बदलाव हो सकता है। व्यापार में तेजी रहेगी। भविष्य में लाभ प्राप्त होगा। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की आप सहायता करेंगे। पारिवारिक टेंशन बनी रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव आराधना करें।
लकी अंक: 30, शुभ रंग: सफेदमकर राशि (Capricorn Horoscope)

मकर राशि : Capricorn Horoscope

आज के दिन गिफ्ट प्राप्त होगा। मान सम्मान बढ़ेगा। यात्रा से फायदा प्राप्त होगा। शेयर मार्केट में पैसा लगा सकते है। समय की अनुकूलता प्राप्त होगी। कोई बड़ा काम करेंगे। लव लाइफ में टेंशन रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए गायत्री मंत्र का जाप करें।
लकी अंक: 13, शुभ रंग: हल्का

कुम्भ राशि (Aquarius Horoscope)

कुम्भ राशि : Aquarius Horoscope

आज के दिन संपत्ति के कार्यों में लाभ प्राप्त होगा। कोई बड़ा कार्य आप कर सकते हैं। भाइयों से सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी में लाभ प्राप्त होगा। कोई भी कार्य लापरवाही से ना करें। लव लाइफ डिस्टर्ब रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए गौ सेवा करें।
लकी अंक: 40, शुभ रंग: नीला

मीन राशि (Pisces Horoscope)

मीन राशि : Pisces Horoscope

आज के दिन बिछड़े हुए साथियों से मुलाकात होगी। कार्यों में तेजी आएगी। आप का सम्मान बढ़ेगा। बड़ा कार्य करने का मन करेगा। कार्यो की अधिकता रहेगी। निवेश में लाभ होगा। लव लाइफ में दिन सामान्य रहेगा। शत्रुओं से सावधान रहें। दिन को शुभ बनाने के लिए गणेश भगवान की आराधना करें।
लकी अंक: 14, शुभ रंग: आसमानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here