एक साथ नजर आएंगे सनी देओल-सलमान

0
110
Indian Bollywood film actors Salman Khan (L) and Sunny Deol perform during the promotion of the forthcoming Hindi Film 'Singh Saab The Great' on the set of Colors 'Bigg Boss 7' TV Reality Show in Lonavala, about 96 kms from Mumbai on November 9, 2013. AFP PHOTO (Photo credit should read STR/AFP/Getty Images)

, 27 साल बाद स्क्रीन पर साथ आएंगे नजर आएंगे सनी देओल-सलमान

‘गदर 2’ से धुआंधार वापसी करने वाले सनी देओल अब अपनी नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी सनी की फिल्म में नजर आएंगे. सलमान जल्द ही सनी के साथ फिल्म के लिए शूट करने जा रहे हैं.

बेटी आराध्या की परवरिश पर ये क्या बोल गए अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या के कारण उसका व्यवहार…

सनी देओल ने पिछले साल जैसा कमबैक किया है उसे बॉलीवुड का इतिहास हमेशा याद रखेगा. ‘गदर 2’ की धुआंधार कामयाबी के बाद सनी अब अपने फैन्स को एक नई कहानी के साथ एंटरटेन करने के लिए तैयार हो रहे हैं. इन दिनों सनी अपनी अगली फिल्म ‘सफर’ के लिए शूट कर रहे हैं. फिल्म का ज्यादातर हिस्सा शूट हो चुका है और इन दिन… बाकी पोर्शन मुंबई में शूट किए जा रहे हैं.

सलमान जल्द ही ‘सफर’ में अपने खास कैमियो के लिए शूट करने वाले हैं. सलमान, सनी की ‘सफर’ के लिए मुंबई में ही दो दिनों तक…शूट करेंगे. प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘सलमान खान 12 और 13 जनवरी को ‘सफर’ में अपने कैमियो के लिए शूट करेंगे. ये दो दिन का शूट होगा और इसे मह.महबूब स्टूडियो में शिड्यूल किया गया है. सलमान पहले ही इसके लिए कमिटमेंट कर चुके हैं और फिल्म में अपना ही किरदार निभाते नजर आएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here