प्रियंका गांधी ने जताया राहुल गांधी की बहन होने पर गर्व

0
36
jammutimesnews.com

नई दिल्ली : jammutimesnews|Priyanka Express Pride On Rahul : ​​​​​प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को राहुल गांधी के लिए एक भावुक नोट लिखा। जिस्में उन्होंने कहा कि इस समय सभी मुश्किलों का बहादुरी से सामना करने और मजबूती से खड़े रहने वाले व्यक्ति राहुल गांधी हैं। मुझे उनकी बहन होने पर गर्व है।

New Delhi, Oct 17 (ANI): Congress Interim President Sonia Gandhi with party general secretary Priyanka Gandhi Vadra arrives to cast their votes for the party’s presidential elections, at AICC headquarters, in New Delhi on Monday. (ANI Photo/Shrikant Singh)


गर्व होने का ये बताया कारण
प्रियंका ने सोशल मीडिया पोस्ट X पर कहा कि आप हमेशा खड़े रहे, चाहे उन्होंने आपके साथ कुछ भी कहा या किया हो , राहुल आप कभी पीछे नहीं हटे, चाहे वे आपकी आस्था पर कितना भी संदेह करें, आपने कभी भी सच्चाई के लिए लड़ना बंद नहीं किया, भले ही उन्होंने झूठ का इतना प्रचार किया हो, और आपने कभी भी क्रोध और नफरत को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया, भले ही वे आपको हर दिन उपहार में देते रहे हों।

मुझे राहुल गांधी की बहन होने पर गर्व
‘घृणा’ का ‘प्रेम और दया’ से सामना करने के लिए अपने भाई की प्रशंसा करते हुए प्रियंका ने कहा कि आपने अपने दिल में प्रेम, सच्चाई और दया के साथ लड़ाई लड़ी। जो लोग आपको नहीं देख पाए, वे अब आपको देख सकते हैं, लेकिन हममें से कुछ लोगों ने हमेशा आपको सबसे बहादुर के रूप में देखा और जाना है। उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी कि मुझे आपकी बहन होने पर गर्व है।

दोनों भाई-बहन ने चुनावों में फूंकी जान
इस पोस्ट को तीन घंटे के भीतर हजाों लोगों ने देखा। दोनों भाई-बहनों ने लोकसभा चुनाव के लिए पूरे देश में व्यापक प्रचार किया और पार्टी में नई जान फूंकी। चुनाव नतीजों ने पार्टी को बहुत बढ़ावा दिया है। राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव दोनों ने उत्तर प्रदेश की राजनीतिक गतिशीलता को बदल दिया, जिसे सत्ता के केंद्र यानी दिल्ली की ओर ले जाने वाला राज्य माना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here