प्रधानमंत्री की गारंटी पर जनता को पूरा विश्वास: सुमन सैनी

0
48

Suman Saini BJP:(jammutimesnews.com) प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं करनाल विधानसभा चुनाव में विधानसभा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर जनता को पूरा विश्वास है और देश और प्रदेश की जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। पीएम मोदी जी ने जो भी वादे जनता से किए वह पूरे किए हैं और जो शेष रह गए हैं उन्हें पूरा करने के लिए एक बार फिर जनता भाजपा सरकार को चुनेगी और नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

कई कार्यक्रमों में शिरकत की

मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने शनिवार को अपने प्रचार अभियान के तहत करनाल पहुंची और कई कार्यक्रमों में शिरकत की। इस दौरान सुमन सैनी सेक्टर-16 में प्रदेश महिला मोर्चा की सदस्य डा. नीरू सैनी, रेलवे अंडरपास के पास शिव कालोनी शास्त्री नगर में गुरदीप सिंह, शास्त्री नगर में दादा खेड़ा के पास गजे सिंह सैनी, सुशील कोच, शिव कालोनी में ओबीसी मोर्चा के महामंत्री नवीन प्रजापति, मंगल कालोनी में संत कुमार, सेक्टर-6 में द फूड हेवन व विकास नगर में पूनम पांचाल की ओर से आयोजित कार्यक्रमों में पहुंची और करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल और करनाल विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी के लिए वोट की अपील की। भारी मतों से विजयी बनाएं

उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि करनाल लोकसभा से मनोहर लाल और विधानसभा उप चुनाव में प्रत्याशी नायब सिंह सैनी को भारी मतों से विजयी बनाएं। इस अवसर पर पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम की चेयरपर्सन निर्मला बैरागी, पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता, रेखा आनंद, मीना कांबोज, मेघा भंडारी, रंजीता मेहता, अमर ठक्कर, राजीव सैनी, राजेश सैनी, विनोद पांचाल, डा. अमर व विक्रम सहित अन्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here