निःशुल्क बिजली-पानी की हकदार जम्मू-कश्मीर की जनता

0
24

जम्मू:- शिवसेना(यूबीटी) जम्मू-कश्मीर ईकाई ने बकाया बिजली बिलों की वसूली को लेकर बिजली कनैक्शन काटने जैसे तानाशाही रवैए पर विराम लगाने तथा उपभोक्ताओं को ब्याज मुक्त किश्तों में भुगतान की राहत देने की मांग की है।

jammutimesnews: पार्टी प्रदेश मध्यवर्ती कार्यालय में आयोजित आज एक पत्रकार वार्ता में प्रदेश प्रमुख मनीश साहनी ने कहा जम्मू-कश्मीर आपार जल संसाधनों का धनी है । जहां जल-बिजली परियोजनाओं से हजारों मैगावाट बिजली पैदा हो रही है और की जा सकती है। जम्मू-कश्मीर की जनता तो निःशुल्क बिजली-पानी की हकदार हैं ।
मगर बिजली विभाग अपने उपभोक्ताओं को कभी बिजली मीटरों में बदलाव कर , बिजली दरों में बढ़ोतरी और अब एकमुश्त बकाया नहीं देने पर कनैक्शन काटने के तुगलकी फरमान जारी कर अपने उपभोक्ताओं को ताप्ती गर्मी और अंधेरे में रहने पर मजबूर कर रहा है।

शिवसेना ने जम्मू-कश्मीर में फ्री एंड फेयर चुनावों के आयोजन पर जताई आशंका

उन्होंने कहा कि सर्वाधिक बेरोजगारी ,आर्थिक मंदी और महंगाई से जूझ जनता सरकार से राहत की उम्मीदें लगाए है । साहनी ने कहा कि जनता को चुनी हुई सरकार नहीं होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।
साहनी ने प्रशासन से दस हजार व अधिक की बकाया राशि पर व्याज में छूट के साथ 10-12 किश्तों में बिल अदा करने जैसी राहत देने की मांग की है । साहनी ने कहा जनता को सड़कों पर उतरने को मजबूर न किया जाए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here