जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किश्तवाड़ जिले में अवैध शराब की 102 बोतलें और हिमाचल आधारित वाहन जब्त किया।

0
34
J&K police seized 102 bottles of illicit liquor and Himachal based vehicles in Kishtwar district

अवैध गतिविधियों के खिलाफ एक निर्णायक कार्रवाई में, जिला पुलिस किश्तवाड़ ने चटरू क्षेत्र में एक महिंद्रा बोलेरो पिकअप मैक्स (पंजीकरण संख्या HP24E/6786) को रोका, जिसमें हिमाचल प्रदेश से आने वाली 650 मिलीलीटर प्रत्येक की 102 बोतल अवैध बीयर बरामद हुई।

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, SHO चटरू के नेतृत्व में PS Chatroo की एक पुलिस टीम ने DySP DAR की देखरेख में Chatroo क्षेत्र में एक चौकी स्थापित की। निरीक्षण के दौरान वाहन को रोककर तलाशी ली गई, जिसमें छिपाकर रखी गई शराब का खुलासा हुआ। चालक की पहचान झंजवानी, लेहरी सरायल, बिलासपुर, हिमाचल प्रदेश के इलम दीन के पुत्र फिरोज खान के रूप में हुई, जिसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

पीएस चटरू में एफआईआर संख्या 36/2024 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है। यह ऑपरेशन प्रतिबंधित सामग्री की अवैध तस्करी से निपटने और कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला पुलिस के चल रहे प्रयासों को दर्शाता है।

जिला पुलिस किश्तवाड़ ने ऐसी अवैध गतिविधियों में शामिल होने के खिलाफ कड़ी चेतावनी जारी की है, जिसमें कहा गया है कि किसी भी व्यक्ति को प्रतिबंधित सामग्री की तस्करी या बिक्री में शामिल पाया गया तो उसे सख्त कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। पुलिस ने समुदाय की सुरक्षा बनाए रखने के लिए अपने समर्पण पर जोर दिया और जनता से किसी भी संदिग्ध गतिविधियों की रिपोर्ट करने का आग्रह किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here