ईडी ने पूर्व CM केसीआर की बेटी कविता को गिरफ्तार किया

0
55

Delhi Liquor Case: दिल्ली शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा कसता जा रहा है। बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, आम आदमी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत अन्य नेताओं की गिरफ्तारी हो चुकी है। शुक्रवार को घोटाले की आंच राजधानी दिल्ली से तेलंगाना तक पहुंच गई। (ED) भारत राष्ट्र समिति (BRS) नेता के.कविता को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। ईडी के अधिकारी उन्हें पूछताछ के लिए हैदराबाद से दिल्ली लेकर रवाना हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी की टीम ने आज शराब घोटाले की जांच के दौरान कविता के हैदराबाद स्थित आवास पर छापेमारी की । इसके कुछ घंटे बाद उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया और शाम तक गिरफ्तारी की खबर आई। के.कविता तेलंगाना में विधान परिषद (एमएलसी) सदस्य हैं और भारत राष्ट्र समिति के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी हैं।

KCR के बेटे की ईडी अफसरों से बहस

गिरफ्तारी के दौरान केसीआर के बेटे केटी रामाराव की अफसरों से बहस भी हुई। उन्होंने अधिकारियों को बड़ी मुसीबत का सामना करने की धमकी दी। इस पर ईडी अधिकारी ने कहा कि आपके पास कानूनी राहत का रास्ता खुला है। उन्होंने आवास में परिवारजनों को एंट्री से रोकने पर सवाल उठाए तो अधिकारियों ने रामाराव को गिरफ्तारी की प्रक्रिया से जुड़े दस्तावेज दिखाए। बहन की गिरफ्तारी के बाद भड़के केटी रामा राव, ED की कार्रवाई को लेकर दिया विवादित बयान K Kavitha Arrested: ईडी ने शुक्रवार को तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की बेटी के.कविता को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उनके भाई केटी रामा राव बोले कि खिलजी की सेना आई और कविता को पकड़ कर ले गई।

केटीआर की टीम ने जारी किया बयान
इस बीच केटीआर की टीम से कविता की गिरफ्तारी को लेकर बयान भी जारी किया है। इसमें पीएम मोदी पर निशाना सदते हुआ कहा कि जिस प्रकार कविता के घर पर छापेमारी हुई है, ठीक उसी प्रकार साल साल 1323 में अलाउद्दीन खिलजी की सेना ने काकतीय सम्राट प्रताप रुद्र के घर पर धावा बोला था और उसे पकड़कर दिल्ली ले गई थी। आज 700 साल बाद 2024 में मोदी की सेना ने वही काम किया है। हैदराबाद पर हमला कर टीआरएस एमएलसी कविता को पकड़कर दिल्ली ले गई। इसके बाद खिलजी के उत्तराधिकारी मोदी ने हैदराबाद में जुलूस निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here