जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने बिहार के प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी

0
42

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में बुधवार को आतंकवादियों ने बिहार के एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। पिछले 10 दिनों में दूसरे लक्षित हमले में आतंकवादियों ने बिहार निवासी राजू शाह पर गोलीबारी की। पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

“आतंकवादियों ने अनंतनाग के जबलीपोरा बिजबेहेड़ा में गोलीबारी की और एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसकी पहचान बिहार निवासी राजू शाह के रूप में हुई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, ”कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स को बताया।

बाद में इसमें कहा गया, “आतंकवादियों की गोली से घायल हुए व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।” इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.यह हमला देश में चुनाव होने से कुछ दिन पहले हुआ है।

भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई के एक प्रवक्ता ने हमले को “विरोधियों की हताशा” करार दिया और कहा कि ये कृत्य किसी भी तरह से कश्मीर में चुनाव बहिष्कार की राजनीति को पुनर्जीवित नहीं करेंगे। भाजपा जेके प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने एक बयान में कहा, “पुलिस से इस निर्दोष व्यक्ति के हत्यारों का पता लगाने और उन्हें कड़ी सजा देने का आग्रह करता हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here