Jammu News: ठंड के प्रकोप देखते हुए जम्मू में स्कूलों की छुट्टियां

0
98

JammuTimesNews: गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लेने के लिए अभ्यास करने वाले छात्र रिहर्सल के लिए आते रहेंगे. छात्रों की भागीदारी सहित समारोह के लिए सभी व्यवस्थाएं संस्थानों के प्रमुख सुनिश्चित करेंगे.

Jammu&Kashmir School Close: ठंड को देखते हुए, जेके स्कूल बोर्ड जम्मू ने स्कूलों की शीतकालीन छुट्टियों को 27 जनवरी तक बढ़ाने का फैसला किया है. कि जम्मू संभाग के सभी स्कूल 27 जनवरी, 2024 तक बंद रहेंगे. . 

Jammu&Kashmir School Close: Due to the cold wave, the Jammu School Board has decided to extend the winter holidays for schools until 27th January. All schools in the Jammu region will remain closed until 27th January, 2024.

रिहर्सल में भाग लेते रहेंगे छात्र

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में शामिल छात्रों के लिए एक प्रावधान स्थापित किया गया है. विस्तारित शीतकालीन अवकाश के बावजूद भी, छात्रों को रिहर्सल में भाग लेते रहना आवश्यक है. जिससे आगामी गणतंत्र दिवस समारोह की निर्बाध तैयारी सुनिश्चित हो सके.,जम्मू-कश्मीर सरकार ने यह भी फेसला लिया है कि “गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लेने के लिए अभ्यास करने वाले छात्र रिहर्सल के लिए आते रहेंगे और संस्थानों के प्रमुख यह सुनिश्चित करेंगे कि छात्रों की उत्साहपूर्ण भागीदारी सहित गणतंत्र दिवस समारोह के लिए सभी व्यवस्थाएं सही हों.

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here