Aaj Ka Rashifal, 16 March 2024: जानिए इनका कैसा बीतेगा दिन , तरक्की और प्रेम के मामले में भी गुजरेगा अच्छा दिन।

0
54
#jammutimes

मेष राशि ( Horoscope)

Horoscope

आज के दिन आपका खर्च ज्यादा होगा। पारिवारिक तनाव बना रहेगा। इसलिए परिवार को समय देने का प्रयास करें। मन में भ्रम की स्थिति बनी रहेगी। कार्यों पर अधिक ध्यान दें। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव आराधना करें।
लकी नंबर : 70, शुभ रंग : हल्का गुलाबी

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

आज के दिन वैवाहिक जीवन शांति पूर्वक बीतेगा। कार्य क्षेत्र में आपको बदलाव करना नुकसानदायक हो सकता है। आपको सावधान रहना होगा। फैमिली में किसी सदस्य को कोई भी शारीरिक कष्ट हो सकता है। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई इंपॉर्टेंट न्यूज़ प्राप्त होगी। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान उपासना करें।
लकी नंबर: 11, शुभ रंग: कत्थई

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

मिथुन राशि : Gemini Horoscope

आज का दिन आपके लिए खास होगा। आपको प्रमोशन मिल सकता है। विद्यार्थी को पढ़ाई लिखाई के साथ फैमिली का सपोर्ट मिलेगा। आपको अपने किसी मित्र से काफी ज्यादा हेल्प मिलेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए गणेश उपासना करें।
शुभ नंबर: 23, शुभ रंग: हल्का लाल

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

कर्क राशि

आज का दिन नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। उन्हें अपने कार्यालय में प्रशंसा प्राप्त होगी। परिवार में चल रही अटकलें आसान हो सकती हैं। सभी सदस्य मिलजुल कर रहेंगे। आप मित्रों के साथ कुछ समय अच्छा समय व्यतीत करेंगे। प्रेम प्रसंग के मामले में सावधान रहें। दिन को शुभ बनाने के लिए गणेश उपासना करें।
लकी नंबर: 45, शुभ रंग: हल्का सफेद

सिंह राशि (Leo Horoscope)

सिंह राशि

आज के दिन राजनीति में लोगों को लाभ प्राप्त होगा। नौकरी में कोई बड़ा पद प्राप्त हो सकता है। कानूनी मामलों से दूर रहें। शेयर मार्केट में निवेश करने वालों को लाभ होगा। फ्यूचर में अच्छा काम मिलने की संभावना है। आपको अपने बढ़ते खर्चों में कमी लानी होगी। दिन को शुभ बनाने के लिए माता महालक्ष्मी की पूजा करें।
लकी नंबर: 40, शुभ रंग: कत्थई

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

कन्या राशि : Virgo Horoscope
कन्या राशि : Virgo Horoscope

आज के दिन आपके मन में चल रही उलझन का समाधान मिलेगा। पारिवारिक कलह आपको परेशान कर सकता है। नौकरी पेशा लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। लव लाइफ में पार्टनर आपसे खुश रहेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए गणेश जी को दूर्वा समर्पित करें।
लकी नंबर: 4, शुभ रंग: हल्का काला

तुला राशि (Libra Horoscope)

तुला राशि : Libra Horoscope

आज के दिन कोई कीमती वस्तु खरीद सकते हैं। जॉब के लिए अच्छा ऑफर आपको प्राप्त होगा। निवेश लाभदायक होगा। यात्रा पर जा सकते हैं। धार्मिक कार्य करने का मन करेगा। प्रेम प्रसंग के मामले में पार्टनर धोखा दे सकता है। दिन को शुभ बनाने के लिए तुलसी माता पर दीपक जलाएं।
लकी नंबर: 55, शुभ रंग: हरा

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)

वृश्चिक राशि : Scorpio Horoscope

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। सभी कार्य आपके बन सकते हैं। अपने कार्य में पूरी तरह से मेहनत करें। घर परिवार में आनंद उत्सव होगा। प्रेम प्रसंग के मामले में पार्टनर से दूरी बनाकर रखें। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें।
लकी नंबर: 56, शुभ रंग: हल्का हरा

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope)

धनु राशि : Sagittarius Horoscope

आज के दिन दिन की शुरुआत से ही मूड आपका अपसेट रहेगा। पारिवारिक कलह हो सकती है। रुका हुआ पैसा मिलेगा। व्यर्थ के बाद विवाद ना करें। प्रेम प्रसंग के मामले में पार्टनर से गिफ्ट मिल सकता है। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान जी को लाल चंदन चढ़ाएं।
लकी नंबर: 28, शुभ रंग: पीला

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

मकर राशि : Capricorn Horoscope

आज के दिन की शुरुआत से ही काम की टेंशन बनी रहेगी। भाग दौड़ अधिक रहेगी। किसी वरिष्ठ व्यक्ति से हेल्प प्राप्त हो सकती है। किसी जरूरी काम से बाहर जा सकते हैं। प्रेम प्रसंग के मामलों में झूठ ना बोलें। दिन को शुभ बनाने के लिए तुलसी माता की आराधना करें।
लकी नंबर: 78, शुभ रंग: लाल

कुम्भ राशि (Aquarius Horoscope)

आज के दिन की शुरुआत से ही आपके काम बनने शुरू होंगे। दिन के दूसरे हिस्से में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मनपसंद भोजन प्राप्त होगा। आलस ना करें। कार्य में मन लगाए रखें। प्रेम प्रसंग के मामले में जल्दबाजी न करें। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान जी का दर्शन करें।
लकी नंबर: 45, शुभ रंग: सफेद

मीन राशि (Pisces Horoscope)

मीन राशि : Pisces Horoscope

आज के दिन अपनी समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे। मित्रों के साथ मनमुटाव हो सकता है। निवेश करने के लिए दिन लाभदायक रहेगा। खर्च अधिक होंगे। कार्यों को लेकर परेशानी समाप्त होगी। प्रेम प्रसंग के मामलों मेंअच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान जी को लड्डू चढाएं।
लकी नंबर: 77, शुभ रंग: नारंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here